Download app
We are social

नीतीश कुमार का बड़ा दांव, चूड़ा-दही के बहाने JDU ने BJP की तरफ बढ़ाया हाथ

सौरभ कुमार, पटना (12 जनवरी): पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार का एकबार फिर बीजेपी की तरफ झुकाव बढ़ता जा रहा है। नीतीश कुमार ने पहले नोटबंदी पर पीएम मोदी का समर्थन किया, फिर दोनों नेताओं की पटना में मुलाकात हुई, उसके बाद नीतीश कुमार ने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की गुजरात में होने वाली रैली में शामिल होने से इनकार कर दिया। अब खबर आ रही है कि जेडीयू ने मकर संक्रांति के दिन चूड़ा-दही के भोज में बीजेपी नेताओं को भी आमंत्रित किया है।

मकर संक्रांति के मौके पर नेताओं की ओर से चूड़ा-दही के भोज का आयोजन कोई नई बात नहीं है। लेकिन बिहार प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की आयोजित चूड़ा-दही का इस साल का भोज खास होने वाला है।  वशिष्ठ नारायण सिंह ने 15 जनवरी को चूड़ा-दही भोज का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम  में जेडीयू की ओर से बीजेपी के 100 से ज्यादा नेताओं को भी न्योता भेजा गया है। बताया जा रहा है कि रात में लोगों के लिये खिचड़ी के भोज का भी आयोजन किया जायेगा।


इस भोज में सत्ताधारी दल के सभी नेता, मंत्री और विधायक शामिल होंगे। भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के अलावा सभी मंत्री शामिल होंगे। भोज में कांग्रेस के अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता भी शामिल होंगे। तीनों दलों के नेताओं के अलावा और भी दलों के नेता और निर्दलीय विधायक भोज में शामिल होंगे।

Related news

Don’t miss out