सेना के जवान को आतंकियों ने किया अगवा, ईद मनाने जा रहा था घर



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 जून ): जम्मू-कश्मीर में रमजान के पवित्र महीने में भी आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से भारतीय सेना के एक जवान को अगवा कर लिया है। जवान का नाम औरंगजेब बताया जा रहा है। वह ईद मनाने अपने घर जा रहा था। जानकारी के मुताबिक वह पुंछ का रहने वाला है। पूरे इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। उधर, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक आतंकी समीर टाइगर के खिलाफ सेना ने जो ऑपरेशन चलाया था, उस ऑपरेशन में औरंगजेब मेजर शुक्ला के साथ थे। औरंगजेब की पोस्टिंग 44RR शादीमार्ग में थी, वह पुंछ का ही रहने वाला है जिस दौरान वह घर जा रहा थे, तभी मुगल रोड पर उन्हें आतंकियों ने अगवा कर लिया। आतंकियों ने जवान को सुबह करीब 9 बजे अगवा किया।

बताया जा रहा है कि औरंगजेब सुबह नौ बजे एक प्राइवेट व्हीकल से शोपियां की तरफ आ रहे थे। तभी कलमपोरा के पास आतंकियों ने वाहन को रुकवाया और उन्हें अगवा कर लिया। इसी साल अप्रैल में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मरने वाले आतंकियों ने हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर समीर टाइगर भी शामिल था।