सिर कटने के बाद भी सांप ने लिया बदला

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 जून): सांप का सिर कट जाने के बाद भी उसने किसी को डंस लिया हो, क्या ऐसा कभी सुना हैं आपने? शायद नहीं, अभी तक आपने ऐसी कोई घटना नहीं सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताएंगे। अमेरिका के टेक्सास में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया हैं। यहां एक सर कटे सांप ने एक आदमी को डंस लिया।

सांप का सिर कट जाने के बाद भी उसने किसी को डंस लिया हो, क्या ऐसा कभी सुना हैं आपने? शायद नहीं, अभी तक आपने ऐसी कोई घटना नहीं सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताएंगे। दरअसल, अमेरिका के टेक्सास में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया हैं। यहां एक सर कटे सांप ने एक आदमी को डंस लिया।

घटना अमेरिका के टेक्सास की हैं। घटना की जानकारी देते हुए जेनिफर सटक्लिफ ने बताया  कि उनके पति बाग़ में काम कर रहें थे कि अचानक एक चार फुट लंबा दिखाई दिया। उनके पति ने तुरंत सांप का सिर काट कर धड़ से अलग कर दिया।

जब वो मरे हुए सांप को फेंकने जा रहे थे, तभी सांप के कटे हुए सिर ने उनके पति को डंस लिया। सांप के डंसने से उनके शरीर में जहर चढ़ गया। तुरंत उनको अस्पताल ले जाया गया। सांप के जहर को बेअसर करने के लिए उनको दवा के 26 डोज दिए गए। एक हफ्ता रहने के बाद अब वे खतरे से बाहर हैं। हालांकि डॉक्टर उनकी किडनी में थोड़ी दिक्कत बता रहें है।