आपकी बीबी छुपाती है आपसे ये राज, क्या आपको पता है?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 जून): अगर आपको लगता है कि आपकी पत्नी आपसे कुछ छिपाती है तो खबर खासतौर से आपके लिए है। आपने कई बार देखा होगा आपकी पत्नी कुछ बातें आपके सामने तोड़-मरोड़ कर पेश करती है, कभी-कभी तो वो बताती ही नहीं है। चाहे उनके लिए उन्हें कितना भी झूठ बोलना पड़े लेकिन वो पत्नियां सफाई देकर उन बातों को हमेशा छिपा लेती है। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वो अपने पार्टनर को धोखा दे रही है। तो क्या है वो बातें जिन्हें अक्सर महिलाएं छिपाती है।

गौरतलब है कि महिलाएं कभी भी खुद की बीमारी पर ध्यान नहीं देती। खांसी-जुकाम और बुखार जैसी बीमारियों को अनदेखा करती है। खासतौर पर अगर उनके निजी अंगों में कोई बीमारी हो जाए तो अक्सर अपने पति को बताने में हिचकिचाती है। अधिकतर महिलाओं का एक प्राइवेट अकाउंट होता है। या फिर पति से छिपाकर सेविंग करती है। ताकि भविष्य में किसी भी इमरजेंसी में वो पैसे काम आ सके। साथ ही इससे वो अपने आप को भी सिक्योर महसूस करती है।

कई बार महिलाओं को अपने पति पर शक होने लगता है। ऐसे में वो उनसे सीधे बात करके उनकी जासूसी करने लगती है। पति को बिना बताएं उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लेती है। वो पति से इस बारे में बात करके बात को बेवजह आगे भी नहीं बढ़ाना चाहती।