पॉली उमरीगर अवॉर्ड: पत्नी अनुष्का संग अवॉर्ड लेने पहुंचे विराट, कही ये बात


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जून): मंगलवार को बीसीसीआई के सालाना पुरस्कार समारोह में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जलवा रहा जिन्हें लगातार दो सत्र के लिए साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होने के नाते पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित गया।




शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय कप्तान ने 2016-17 और 2017-18 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। वह फिलहाल आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट का उपचार करा रहे हैं जिसकी वजह से वह सरे के लिये काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल सके। कोहली 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे।

अवॉर्ड समारोह के दौरान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री से ट्रॉफी हासिल करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस अवॉर्ड की अहमियत और ज्यादा बढ़ जाती है क्योंकि आज मेरी पत्नी यहां मौजूद हैं।

बीसीसीआई के इस अवॉर्ड समारोह में अन्य पुरस्कार भी वितरित किए गए, जिसमें स्मृति मंधाना को 2016-17 और हरमनप्रीत कौर को 2017-18 की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर का पुरस्कार दिया गया।
बहरहाल, विराट कोहली ने ट्रॉफी हासिल करने के बाद सभी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अनुष्का की मौजूदगी से यह अवॉर्ड बेहद खास बन गया है।