नाबालिग से करता था छेड़छाड़, कैमरे में कैद हरकत

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जून): गाजियाबाद के लोनी से एक छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। जहां एक ट्यूशन टीचर ने दस साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। यह पूरी वारदात मोबाइल कैमरा में कैद भी हो गई। इसके बाद परिजनों ने आरोपी ट्यूटर की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बता दें कि लोनी की रहने वाली 10 साल की छात्रा को एक ट्यूशन टीचर सत्यपाल कश्यप पढ़ाने आता था। स्कूल बंद होने की वजह से वह रोज सुबह बच्ची के घर आकर उसे पढ़ाता था। गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

बच्ची को इस बात का जरा भी आभास नहीं था, लेकिन एक दिन बच्ची ने इसकी शिकायत अपने परिवार वालों से कर दी। बच्ची की बात सुनकर उसके घरवाले सकते में आ गए। जिसके बाद बच्ची के परिवार वालों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया। परिजनों ने ट्यूशन टीचर के आने से ठीक पहले बच्ची के कमरे में एक मोबाइल कैमरा छुपा कर रख दिया।

गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह ट्यूशन टीचर बच्चे को पढ़ाने कमरे में गया और काफी देर तक बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता रहा। बाद में घर वाले कमरे में दाखिल हुए और मोबाइल में कैद वीडियो देखी। जिसे देखकर वे सब आग बबूला होकर ट्यूशन टीचर पर टूट पड़े और उसकी जमकर धुनाई की, और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।