भय्यूजी महाराज की मौत पर दिग्गविजय ने उठाया सवाल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जून): भय्यूजी महाराज ने इंदौर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। खुदखुशी के बाद तकरीबन छह लाइन का उनका सुसाइड नोट भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि काफी तनाव में हूं और परेशान हूं, मैं जा रहा हूं।

आपको बता दें कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह किस कारण से तनाव में जी रहे थे। इसी बीच भय्यूजी महाराज की मौत पर मध्य प्रदेश पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भय्यूजी शिवराज सरकार द्वारा नर्मदा में करवाई की जा रही अवैध खनन को लेकर चिंतित थे।
मी़डिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भय्यूजी महाराज शिवराज सिंह द्वारा नर्मदा में कराए जा रहे अवैध खनन के लेकर चिंतित थे। शिवराज सिंह ने भय्यूजी महाराज को अपना मुंह बंद रखने के लिए मंत्री पद भी ऑफर किया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। उन्होंने खुद मुझे कॉल पर इस बारे में बताया था।
गौरतलब है कि हाल ही में शिवराज सिंह सरकार ने राज्य में पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिया था। इस बाबाओं में भय्यूजी महाराज भी शामिल थे। हालांकि भय्यूजी महाराजने सरकार के इस फैसले को ठुकरा दिया था।