अनुष्का की तरह इटली में शादी करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण !


दीपिका और रनवीर सिहं इस नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हाल ही में दीपिका को उनकी मम्मी के साथ मुंबई में शादी की शॉपिंग करते हुए देखा गया था। अब खबर ये है कि  दीपिका और रनवीर की शादी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। दीपिका की वजह से रनवीर सिंह के साथ उनकी शादी का प्लान बदल सकता है

दरअसल रनवीर सिंह के घरवाले चाहते हैं कि उनकी शादी मुंबई में हो। लड़के वालों की इस डिमान्ड के बाद दीपिका के घर वाले भी मुंबई में शादी करे के लिए राज़ी हो गए थे लेकिन दीपिका मुंबई में शादी नहीं करना चाहती हैं। वो रनवीर सिंह की एक्स-गर्लफ्रेन्ड अनुष्का की तरह डेस्टीनेशन वेडिंग चाहती हैं। दीपिका चाहती हैं कि विराट और अनुष्का की तरह उनकी शादी भी इटली में हो। वैसे दीपिका की तरह रनवीर सिंह का मन भी डेस्टीनेशन वेडिंग करने का ही था। स्विटरजरलैंड टूरिस्म चाहता था कि रनवीर और दीपिका वहां से शादी करें। 





मम्मी पापा के कहने पर रनवीर सिंह को दीपिका के साथ मुंबई में ही शादी करने के लिए रेडी होना पड़ गया था। रनवीर के घरवालों ने मुंबई में उनकी शादी की सारी तैयारी भी स्टार्ट कर दी थी.. लेकिन अब दीपिका अड़ गई हैं.. मस्तानी को मुंबई में शादी नहीं करनी है। 

दीपिका अपनी शादी में हद से ज़्यादा मीडिया का अटेंशन नहीं चाहती हैं। वो विराट और अनुष्का की तरह ख़ामोशी से इटली में शादी करना चाहती हैं। 



विराट और अनुष्का की तरह दीपिका  भी डेस्टीनेशन वेडिंग के बाद इंडिया आकर धूम धाम से अपनी शादी का रिसेप्शन देने के लिए रेडी हैं जिस तरह से विराट और अनुष्का ने पहले दिल्ली और फिर मुंबई में रिसेप्शन दिया था उसी तरह से दीपिका का भी पहले बैंगलोर और फिर मुंबई में पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन देने का है इरादा। 


कुछ महीने पहले जब दीपिका नेहा धूपिया के शो में गईं थी तो उन्होंने ख़ुद भी ये बात क़बूली थी कि वो उसी डिज़ाइनर से शादी का जोड़ा बनवाएंगी.. जिन्होंने अनुष्का को दुल्हन बनाया था यानी मस्तानी को बाजीराव की एक्स-गर्लफ्रेन्ड अनुष्का की तरह ही करनी है शादी.अब देखना ये है कि क्या रनवीर सिंह के घरवाले अपनी होने वाली बहू की इस डिमान्ड को पूरा करने के लिए होंगी रेडी