लंबे समय बाद नजर आई सलमान की वो हीरोइन, अब ऐसी दिखती है !



एक्ट्रेस आयशा टाकिया शादी के बाद फिल्मों को बाय-बाय कह दिया है। वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं लेकिन लगता है आएशा अब मैटरनिटी लीव से वापस आ गई हैं। लंबे समय बाद आएशा ने कैमरे को फेस किया। मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में आयशा एक ऐड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। आएशा फिलहाल एक विज्ञापन की शूटिंग कर रही हैं लेकिन जल्द ही उनका इरादा फिल्मों में वापसी करने का भी है।


शादी के बाद आयशा लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। आयशा ने कहा कि उन्होंने घर की जिम्मेदारियां संभालने के लिए कुछ दिन का ब्रेक लिया था, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों की स्क्रिप्ट्स सुनना शुरू कर चुकी हैं। इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में हैं।
आयशा टाकिया की पहली फिल्म साल 2004 में आई 'टार्जन द वंडर कार' थी। इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड दिया गया था। साल 2006 में उनकी फिल्म 'डोर' रिलीज हुई थी जिसके लिए उन्हें जी सिने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। 


सलमान खान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' आयशा की सबसे सफल फिल्म रही हालांकि इस फिल्म का उन्हें कुछ खास फायदा नहीं मिला। इसके अलावा 'दिल मांगे मोर', डांस पे चांस, 'शादी नंबर-1', 'शादी से पहले', 'कैश', 'पाठशाला', 'दे ताली' जैसी कई फिल्मों में आयशा टाकिया नजर आ चुकी हैं।



साल 2000 से अब तक तक आयशा टाकिया के लुक में काफी बदलाव आ गया है। खबरों की मानें तो आयशा ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई है। उनका नया लुक सामने आने के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं। 


आयशा टाकिया ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से साल 2014 में शादी कर ली थी। 


आयशा टाकिया को उस वक्त काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी जब उनके ससुर ने रेप को लेकर एक विवादास्पद बयान दे दिया था।