औरंगाबाद हिंसा के वीडियो आया सामने, उपद्रवियों के साथ दिख रही है पुलिस!


औरंगाबाद (14 मई): महाराष्ट्र के औरंगाबाद में 12 मई को हुई हिंसा का एक कथित वीडियो सामने आने का दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि औरंगाबाद में इंटरनेट सेवाएं बंद थीं, इसलिए ये वीडियो आज सामने आया है। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

वीडियो में जो दिखाया जा रहा है वो काफी हैरान करने वाला है। 12 मई सुबह तड़के का ये वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि हिंसा फैलाने वालों पर पुलिस ने जानबूझकर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस मौन बनी रही और उनके सामने ही उपद्रवी हिंसा करते रहे।

हम आपको फिर बता दें कि ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसका सच क्या है ये जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन इस वीडियो को औरंगाबाद का वीडियो कहकर वायरल किया जा रहा है। वीडियो किसी गुप्त स्थान से लिया गया लगता है। एक गुमनाम शख्स ने ये वीडियो वायरल किया है, वो शख्स कौन है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। लेकिन वीडियो देखकर लगता है कि पुलिस की मौन स्वीकृति के बीच उपद्रवी हिंसा करते रहे।


कुछ मौकों पर पुलिस उन्हें देखकर चुपचाप वहां से चली गई। पुलिस चाहती तो इनको रोक सकती थी। ये वीडियो अगर सच है तो औरंगाबाद पुलिस पर बड़े सवाल खड़े होते हैं। सारा दारोमदार इस बात पर है कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है और कौन शख्स है जिसने ये वीडियो बनाया है और वायरल किया है।