बंगले में तोड़-फोड़ पर बोले अखिलेश यादव, कहा- आरोप लगाकर बदनाम कर रही सरकार


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जून): यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। लेकिन सरकारी बंगले में हुई तोड़फोड़ ने अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार से कहा कि  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की जाए। राज्यपाल ने कहा कि सरकारी आवास को खाली किए जाने से पहले उसमें तोड़फोड़ करना अनुचित और गंभीर है। आप घर से जाए लेकिन उसे नुकसान ना पहुंचाए। ये सरकारी संपत्ति है जिसको नुकसान पहुंचाने पर आप पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। 

वहीं अखिलेश यादव इसपर कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार पर उनको बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुझे जैसा आवास मिला था मैने वैसा ही सरकार को सौंपा था। हमारे घर छोड़ने के बाद कोई व्यक्ति घर में खुली शर्ट पहनकर इनोवा गाड़ी से गया था उसी ने पूरी स्कि्प्ट रची है। मैं तो उस घर से केवल अपना समान ले गये हैं। 



अखिलेश ने कहा कि राज्यपाल बहुत अच्छे अादमी हैं उनके ऊपर कभी-कभी 'अारएसएस की अात्मा' आ जाती है तो मैं क्या कर सकता हूं। उनको किसी ने बता दिया कि हमारे घर के निर्माण में 42 करोड़ खर्च हुये। तभी उन्होंने सरकार को पत्र लिखा है।