वरुण-कटरीना नहीं करेंगे एक दूसरे से रोमांस, रेमो की डांस फिल्म में आएंगे नजर !

जल्द ही बॉलीवुड में एक नई जोड़ी का आगाज होने जा रहा है । जी हा,  इन दिनों बॉलीवुड में फ्रेश जोड़ियों को पर्दे पर लाया जा रहा है। जिनको दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब कटरीना कैफ और वरुण धवन का नाम जुड़ने जा रहा है। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी। पिछले दिनों से ही खबरें आ रही थी कि दोनों की जोड़ी रेमो डिसूजा की डांसिंग फिल्म में नजर आएगी। दरअसल रेमो डांसिंग पर बेस्ड एक फिल्म बनाने जा रहे हैं । इस फिल्म में वरुण और कटरीना हैं।

 इस फिल्म को रेमो डिसूजा ही बना रहे हैं । पिछले दिनों ही फिल्म का छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था । इस टीजर में फिल्म की स्टारकास्ट प्रभु देवा, वरुण धवन औऱ कटरीना कैफ के बारे में बताया गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में वरुण-कटरीना रोमांस नहीं करेंगे। एक लीडिंग रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म में वरुण कटरीना से रोमांस नहीं करेंगे। फिल्म में कटरीना वरुण की लेडीलव का रोल नहीं करेंगी। 

वहीं इस फिल्म में  राघव जुयाल, धर्मेश और पुनीत जैसे डांसर्स भी दिखेंगे। कहा जा रहा है कि ये फिल्म एबीसीडी का थर्ड पार्ट है। हालांकि अबतक ये कंफर्म नहीं हुआ है । ये फिल्म 3डी में रिलीज होगी । फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी । खबरों के मुताबिक फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिज भी होंगे । फिलहाल फिल्म के बारे में और कोई जानकारी नहीं आई है । देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।