जाहन्वी ने बताया, 'धड़क' का ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन भैया ने कही थी ये बात !


पिछले दिनों ही फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर नजर आए है। फिल्म से श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी डेब्यू करने जा रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म से शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी डेब्यू कर रहे है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान पूरा कपूर खानदान मौजूद रहा है। यहां अनिल कपूर से लेकर संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर तक। ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। धड़क में जाहन्वी-ईशान का राजस्थानी रोमांस लोगों को खूब भाया है। वहीं आज श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ मौजूद नहीं है। 



श्रीदेवी चाहती थी कि वो अपनी बेटी की फिल्म को रिलीज होते हुए देखें। लेकिन अफसोस वक्त के आगे किसी की ना चल सकी । अब जाहन्वी ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। हाल ही में जाहन्वी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि भाई अर्जुन ने धड़क का ट्रेलर देखने के बाद क्या रिएक्शन दिया था। जाहन्वी ने बताया कि अर्जुन भईया जब मुझसे मिले तो उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि तुमने बड़ी ईमानदारी से काम किया है। लग रहा है कि तुम किसी हिरोइन की एक्टिंग नहीं कर रही हो। 



तुमने अप ने रोल को पूरी ईमानदारी से प्ले किया है। भईया से ये सुनकर मैं खुश हुई। जाहन्वी की फिल्म धड़क के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले भी अर्जुन ने उन्हें बधाई दी थी। अर्जुन अब अपनी तीनों बहनों खुशी, जाहन्वी और अंशुला को संभाल रहे है। साथ ही पापा बोनी कपूर का भी ध्यान रख रहे है। धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।