अरमान के खिलाफ अपना केस वापस लेने के लिए नीरू ने रखी ये शर्त !



अरमान कोहली इन दिनों खबरों में चल रहे है । हाल ही में अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पहले तो बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की। अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है। अब लीजिए आखिरकार पुलिस ने अरमन को गिरफ्तार कर ही लिया है। दरअसल इस मामले के बाद अरमान फरार हो गए थे। पुलिस लगातार उनकी खोज में लगी थी। हाल ही में अरमान को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है। वो काफी दिनों से फरार चल रहे थे। वहीं खबर है कि नीरू रंधावा इन दिनो मुंबई के एक होटल में रह रही है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद वो होटल में है। अब खबर आ रही है कि नीरू अपना केस वापस लेने के लिए रेडी है। लेकिन उनकी कुछ शर्ते हैं।

एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक नीरू चाहती हैं कि अऱमान उन्हें माफीनामा दें औऱ पुलिस के सामने ये कहे कि वो कभी उन्हें परेशान नहीं करेंगे तो वो अपना केस वापस ले लेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक नीरू अरमान के पिता की हालत देखकर काफी दुखी हुई है। 

उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि अरमान की वजह से वो काफी दुखी हैं औऱ लग रहा है कि कई दिनों से उन्होंने कुछ नहीं खाया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक नीरू ने ये भी कहा कि, वो जल्द ही यूके वापस चली जाएंगी। उनके पास पासपोर्ट भी है। वो हमेशा के लिए वहीं सेटल हो जाएंगी। लेकिन अगर ये केस चलता रहा तो उन्हें बार बार मुंबई आना  पड़ेगा। ऐसे में वो अरमान की वजह से क्यों इस मुश्किल को झेलें। वो इस सबको एक बुरे सपने की तरह भूल जाना चाहती है। 

खैर अब जो भी देखते हैं कि क्या नीरू अपना केस वापस लेंगी। बता दें कि आज ही मुंबई के बांद्रा कोर्ट में अरमान को पेश किया गया था। इस वक्त नीरू के अलावा अरमान के परिवारवाले भी मौजूद थे। अब इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई होगी।