'नागिन 3' को लेकर बड़ा खुलासा, शो में नागिन नहीं बनेंगी सुरभि ज्योति !

एकता कपूर जल्द ही अपनी नागिनों को लेकर दर्शकों के सामने आ रही है । जी हां, जल्द ही एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ रही है । एकता कपूर के इस शो के तीसरे सीजन के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । अब ये तो सबको पता ही है कि नागिन 3 में मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी । इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना होंगी । वहीं पिछले सीजन में नेवला के रूप में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस इस बार नेवला के रोल में नहीं बल्कि नागराज के रोल में नजर आएंगे । वहीं शो में पर्ल वी पुरी शो की मेन लीड नागिन सुरभि ज्योति से रोमांस करेंगे । 



हाल ही में शो के कुछ प्रोमोज भी रिलीज हुए है । लेकिन शो की लीड गर्ल सुरभि ज्योति के बारे में कुछ नया खुलासा हुआ है । वो ये है कि सुरभि शो में नागिन के रोल में नजर नहीं आएंगी ।  शो में सुरभि नागिन नहीं बनी हैं बल्कि वो एक किसान की बेटी बेला के रोल में नजर आएंगी ।

 हाल ही में शो की प्रेस कॉन्फ्रैंस पर सुरभि ने कहा कि, मेरे करैक्टर का पिता किसान है जो कर्ज में डूबा हुआ है। बेला उन्हें परेशानियों से निकलने में मदद करती है जिसके लिए उसे बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है । मैं शो में नागिन बनी हूं या नहीं ये मैं रिवील नहीं कर सकती क्योंकि ये एक सरप्राइज है । इसीलिए मेकर्स ने प्रोमो में मेरा करैक्टर रिविल नहीं किया। ये उनकी स्ट्रेटेजी है और मुझे खुशी है कि ये काम कर रहा है । 



मतलब साफ है कि शो में सुरभि नागिन बनेंगी या नहीं ये अभी तय नहीं है और अगर नागिन बनेंगी भी तो कैसे बनेंगी ये शो आने के बाद ही पता चलेगा ।