'लवरात्रि' का टीजर रिलीज, जीजा आयुष शर्मा को सलमान ने किया लॉन्च, देखिए वीडियो


सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म लवरात्रि से जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । सलमान जल्द ही अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं । पिछले काफी वक्त से सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति और अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोच रहे थे। लेकिन सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को खुद ही लॉन्च करने का जिम्मा उठाया है।


पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन है। अब लीजिए हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। रिलीज किए गए इस टीजर में सलमान के जीजा आयुष अपनी हीरोइन वरीना से रोमांस करते दिख रहे है। टीजर की शुरूआत में सलमान वॉयसऑवर करते दिख रहे है। सलमान टीजर की शुरूआत में ही फिल्म की कहानी के बारे में बताते है। कहते हैं कि प्यार किया नहीं जाता है ये तो बस हो जाता है।


टीजर को देखकर लग रहा है ये एक लव स्टोरी है। जिसकी शुरूआत नवरात्रों के दौरान होती है। फिल्म का बैकग्राउंड गुजरात बेस्ड है। आयुष और वरीना गरबा करते नजर आ रहे है। वहीं टीजर के लास्ट में एक किस भी आयुष-वरीना का होने वाला होता है। लेकिन सलमान की फिल्म है तो किसिंग सीन का तो सवाल ही नहीं है। खैर अब देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है। फिल्म को अभिराज ने डायरेक्ट किया है। तो वहीं फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।