दिल्ली के बवाना में भीषण अग्निकांड, 17 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

देश | Jan. 20, 2018, 10:50 p.m.

नई दिल्ली(20 जनवरी): दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार को 3 फैक्ट्रियों में भीषण आग लग गई। आग से 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग घायल हैं। मरने वालों में 6 महिलाएं भी शामिल है। 

 इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरी संवेदनाएं मारे गए लोगों के परिजनों के साथ हैं।

Deeply anguished by the fire at a factory in Bawana. My thoughts are with the families of those who lost their lives. May those who are injured recover quickly: PM @narendramodi

— PMO India (@PMOIndia) January 20, 2018

फायर डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने आग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जाहिर की है। जानकारी के मुताबिक आग पटाखा, प्लास्टिक और कार्पेट फैक्ट्रियों में लगी है। इसमें से सिर्फ एक फैक्ट्री में 9 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। 

फिलहाल आग पर काबू कर लिया गया है। मौके पर दमकल की एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौजूद हैं। आग सबसे पहले सेक्टर 5 में शाम करीब 6 बजकर 20 मिनट पर लगी। जानकारी के मुताबिक आग एक पटाखा फैक्ट्री के बेसमेंट और फर्स्ट फ्लोर पर लगी। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

Related news

Don’t miss out

News