Download app
We are social

...तो इसलिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली ( 19 मई ): बाॅलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज कल जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं। इस पर नवाजुद्दीन ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं।


नवाजुद्दीन का कहना है, 'जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉन्ड की छवि उतर गई। उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल। मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है।' उन्होंने कहा, 'मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की। जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं। मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा।'


अपने बेहद स्वाभाविक और यथार्थपरक अभिनय से लंबे संघर्ष के बाद पहचान बना चुके नवाजुद्दीन फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में गंवई ठसक वाले ऐक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे। किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं। इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Related news

Don’t miss out