एमएस धोनी फिर बनेंगे टीम के कप्तान

खेल | July 15, 2017, 4:42 p.m.


नई दिल्ली (15 जुलाई): धोनी ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फॉर्म हाउस की फोटो शेयर की है। इसमें धोनी अपने डॉगी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं धोनी की हमर कार भी दूर खड़ी दिखाई दे रही है। धोनी ने अपनी इस तस्वीर से खुशी जाहिर की है।


दो साल का बैन लगने के बाद कल धोनी की आईपीएल टीम से बैन हट गया, जिसके बाद धोनी की टीम चेन्नई की तरफ से ये कहा गया है कि उनकी टीम के अगले कप्तान एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे। हालांकि अभी धोनी के साथ टीम मालिक का करार होना बाकी है। हम आपको बता दें कि चेन्नई पर बैन लगने के बाद धोनी ने पुणे की कमान संभाली थी, लेकिन इस साल धोनी को पुणे ने कप्तान से हटा दिया था। साथ ही पुणे टीम मालिक के भाई ने धोनी के खिलाफ कई मौकों पर अनाप-सनाप बयानबाजी भी की थी।

टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने और पुणे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद हर किसी को लग रहा था कि शायद धोनी के दिन लद गए हैं। रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद ये भी अटकलें लगाई जा रही है कि शायद धोनी की परेशानी बढ़ने वाली है। धोनी 2019 का वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए धोनी के बल्ले से परफॉर्म करना होगा।

अगर धोनी चेन्नई की कप्तानी करते हुए एक बार फिर अपनी टीम को चैंपियंन बनाते हैं और अपने बल्ले की धाक कायम करते हैं तो फिर चेन्नई का वापसी धोनी के लिए वरदान साबित होगा। वैसे भी धोनी एक बार फिर से चेन्नई की टीम को एकजुट करने का काम करेंगे। धोनी चेन्नई की कप्तानी करते हुए आईपीएल में दो बार अपनी टीम को चैंपियन बना चुके हैं और अब चेन्नई की टीम पर ये धोनी को फिर से चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी होगी, क्योंकि दुनिया के सबसे सफल कप्तान को लेकर हाल के दिनों में काफी कुछ कहा और लिखा गया।

A post shared by @mahi7781 on

Related news

Don’t miss out

News