मोटोरोला ने कम कीमत में लाॅन्च किया दमदार स्मार्टफोन, यहां मिलेंगे ऑफर्स

गैजेट्स | June 19, 2017, 1:31 p.m.

नई दिल्ली (19 जून): स्मार्टफोन कंपनियों में ग्राहकों को लुभाने के लिए होड़ मची हुई है। इसी के मद्देनजर मोटोरोला ने Moto C Plus स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया। इसको भारतीय बाजार में पॉकिट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 6,999 रुपये रखी गई है। साथ ही यह फोन भारत की ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 20 जून से सेल के लिए भी उपलब्ध होगा। साथ ही फ्लिपकार्ट पर 24 से 26 जून तक चलने वाले फैशन सेल में ग्राहकों को इस फोन पर 20 पर्सेंट की छूट मिलेगी।


मोटोरोला ने इस फोन को 2 अलग-अलग वैरिएंट में लॉन्च किया है। Moto C Plus को तीन अलग रंगों में लॉन्च किया गया है। इसमें 5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 1जीबी/2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल मेमरी को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में quad-core MediaTek MT6737 प्रोसेसर मौजूद है। यह फोन ऐंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करेगा।


फोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Related news

Don’t miss out

News