शर्मनाक: छेड़खानी से तंग मां-बेटी चलती ट्रेन से कूदीं

देश | Nov. 12, 2017, 8:54 p.m.

लखनऊ(12 नवंबर): कानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां ट्रेन में छेड़खानी से परेशान मां-बेटी चलती ट्रेन से कूद गई। घटना चंदारी स्टेशन के पास की है। दोनों के सिर पर चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

- कोलकाता की रहने वाली महिला अपनी बेटी के साथ दिल्ली-हावड़ा स्पेशल ट्रेन से दिल्ली आ रही थी। दोनों हावड़ा से दिल्ली आ रही थीं।

- शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे दोनों हावड़ा से दिल्ली जाने वाली ट्रेन की जनरल टिकट लेकर ट्रेन में सवार हो गईं। महिला का आरोप है कि बोगी में तीन चार शोहदे भी मौजूद थे। शुक्रवार की देर रात शोहदों ने लड़की से छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया मगर शोहदे नहीं माने। महिला ने ट्रेन में मौजूद आरपीएफ के सिपाहियों से शिकायत की। सिपाही पहुंचे और शोहदों को पीट दिया। इसके बावजूद शोहदों पर कोई असर नहीं पड़ा।

- पीड़िता के मुताबिक शनिवार देर बेटी टॉयलेट की तरफ गई थी। थोड़ी देर बाद ही महिला को बेटी की चीख सुनाई दी। वह भाग कर बाथरूम तक पहुंची। वहां शोहदे ने लड़की को दबोच लिया। ट्रेन का गेट खुला हुआ था। महिला ने शोहदों को धक्का देकर अलग किया और चलती ट्रेन से बेटी को लेकर कूद गई। थोड़ी देर बाद महिला और बेटी को होश आया तो वह खुद उठकर चंदारी स्टेशन तक पहुंच गई। स्टेशन पर अन्य लोगों ने 108 एम्बुलेंस वालों को सूचना दी। एम्बुलेंस दोनों को  अस्पताल ले गई। जहां देर रात डाक्टरों ने दोनों का इलाज किया।

Related news

Don’t miss out

News