क्रिकेट के 'महामानव' का तौलिया कांड...

खेल | Oct. 28, 2017, 5:52 p.m.


नई दिल्ली (28 अक्टूबर): गेल फिलहाल क्रिकेट मैच तो नहीं खेल रहे हैं लेकिन फिर भी क्रिस गेल लगातार सुर्खियों में हैं। गेल के खिलाफ उस महिला ने गवाही भी दे दी है, जिसकी वजह से गेल पर ये आरोप लगे थे कि चेंजिंग रूम में गेल ने मसाज करने वाली लेडी के साथ बदतमीजी की थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल अक्सर मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी सुर्खियों में रहते हैं। क्रिकेट जगत में क्रिस गेल विवादों का दूसरा नाम बनते जा रहे है। अभी हाल ही में गेल अपनी रंगीनमिजाजी की वजह से ऑस्ट्रेलिया की कोर्ट में चक्कर काट रहे है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में जनवरी में ये खबरें छपी थीं कि फरवरी 2015 वर्ल्ड कप के दौरान क्रिस गेल सिडनी में हुए मैच के दौरान मसाजथेरपिस्ट के साथ गलत तरीके से पेश आए थे। गेल पर आरोप है कि जब मसाजथेरपिस्ट उन्हें मसाज दे रही थी तो क्रिस गेल ने मसाजथेरपिस्ट लीना रसेल को यौन संबंध बनाने का ऑफर दिया था।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक गेल ने लीना रसेल के सामने अपना तौलिया तक उतार दिया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान लीना रसेल ने बताया कि वो चेजिंग रूम हुई इस घटना के बाद बेहद घबरा गई थी। उन्होंने तुरंत वेस्टइंडीज टीम के फिजियोथेरेपिस्ट को इसके बारे में बताया। कोर्ट में जब रसेल क्रिस गेल के गंदे खेल के बारे में बता रही थी तो उस दौरान वो एक छोटे बच्चे की तरह फूट-फूटकर रोने लगी।

इस घटना के बाद गेल ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। गेल ने मीडिया हाउस पर अपनी छवि खराब करने का मुकदमा दायर किया। ऑस्ट्रेलिया से गेल का 36 का आंकड़ा रहा है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब गेल पर इस तरह के आरोप लगे है। क्रिकेट का ये महामानव खेल के मैदान पर जितना हिट रहता है, मैदान के बाहर इसकी हरकतों से क्रिकेट जगत शर्मसार हो जाता है।

Related news

Don’t miss out

News