Download app
We are social

नई डिजायर की बुकिंग शुरू, इसी महीने हो सकती है लॉन्च

मुंबई और दिल्ली की कुछ डीलरशिपों ने नई मारूति स्विफ्ट डिजायर की बुकिंग शुरू कर दी हैं। इस के लिए 10 हजार रूपए से लेकर 21 हजार रूपए लिए जा रहे हैं। हालांकि बुकिंग को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। नई डिजायर मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है, संभावना है कि नई स्विफ्ट डिजायर को इसी महीने के अंत तक या मई की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

नई डिजायर का अगला हिस्सा नई स्विफ्ट हैचबैक से मिलता-जुलता है, हालांकि यहां कुछ नए बदलाव भी नज़र आएंगे, डिजायन के अलावा फीचर लिस्ट में भी कई बदलाव हुए हैं, मसलन इस में डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटों के साथ प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलेंगे, बंपर को भी नया डिजायन दिया गया है, इसकी ग्रिल नई स्विफ्ट जैसी है, इसके चारों ओर क्रोम फिनिशिंग दी गई है। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां बूट को थोड़ा ऊंचा रखा गया है और शार्क-फिन एंटेना दिया गया है। संभावना है कि इस में एलईडी टेललैंप्स आ सकते हैं।

नई डिजायर का केबिन पहले से ज्यादा प्रीमियम होगा, इस में ब्लैक और बेज़ अपहोल्स्ट्री, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग और सुज़ुकी का 7.0 इंच का स्माटप्ले इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा। नई डिजायर में मौजूदा मॉडल वाला 1.3 लीटर डीडीआईएस डीज़ल और 1.2 लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन आ सकता है।

नई डिजायर का मुकाबला टाटा टिगॉर और हुंडई एक्सेंट से होगा, हुंडई भी इसी महीने नई एक्सेंट को लॉन्च करने वाली है, इस में भी कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे।


कारदेखो


नई डिजायर की बुकिंग शुरू, इसी महीने हो सकती है लॉन्च

Related news

Don’t miss out