Download app
We are social

CT17Final: कपड़े प्रेस करने वाले से कांपा पाकिस्तान, दी धमकी


आगरा(18 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। सेमीफाइनल में बांग्लादेश को हराने के बाद भारत ने फाइनल में जगह बनाई। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत की जीत के लिए पूरे देश में दुआ मांगी जा रही है तो वहीं एक भारतीय क्रिकेट टीम का फैन ऐसा भी है जिसे भारत की जीत की दुआ मांगने पर पाकिस्तान से धमकी आ रही है।


- आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में कपड़ों पर प्रेस करने वाले ड्राईक्लीनर आजाद दिवाकर भारतीय टीम के बहुत बड़े फैन हैं।


- उन्होंने घोषणा की थी कि भारत के चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पांच दिन तक फ्री में प्रेस करेंगे। साथ ही कहा था कि पाकिस्तान के हारने पर एक दिन कपड़ों पर फ्री में प्रेस करेंगे।


- इसके बाद उन्हें पाकिस्तान से एक फोन कॉल आया। आजाद के पास आए इंटरनेट कॉल में स्वयं को पाकिस्तान का बताते हुए युवक ने उन्हें धमकी दी। कहा कि भारतीय टीम का समर्थन करने का अंजाम उन्हें भुगतना पड़ेगा। इसके बाद आजाद दिवाकर ने थाना जगदीशपुरा में तहरीर दी है।


- थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के प्रताप नगर चौराहे पर आज़ाद दिवाकर कपड़े पर इस्तरी का काम करते है । उन्होंने अपनी दुकान के सामने बैनर लगाया कि भारत के ट्रॉफी जीतने पर पांच दिन लोगों के कपड़ों को मुफ्त में प्रेस करेंगे। पाकिस्तान के हारने पर एक दिन मुफ्त में प्रेस करने का बैनर लगा रखा है । क्रिकेट और देश के प्रति इस फैन की दीवानगी को देखकर बैनर के साथ उनकी फोटो कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी। 

इसके बाद आजाद के पास देश भर से बधाई के लिए फोन आने लगे।


- इसके बाद आजाद सोशल मीडिया पर छा गए। इसके साथ ही गुरुवार को भारत-बांग्लादेश के बीच मैच था। टीम इंडिया ने मैच जीता। इसके बाद उनके पास धमकी भरा फोन आया। इसके बाद वे थाना जगदीशपुरा थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इस मामले पर एसपी सिटी का कहना था कि एक शख्स जो कपड़ों पर प्रेस करता उसने एक शिकायत थाना जगदीशपुरा पुलिस से की है। आजाद नाम के व्यक्ति की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है । फोन पर धमकी देने वाले की जानकारी के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। पीड़ित को सुरक्षा दी जायगी।


Related news

Don’t miss out