लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, बेरहमी से हत्या कर शव को जलाया, बनाया वीडियो

देश | Dec. 7, 2017, 11:50 p.m.

Love Jehad, Culprit shoots video of killing a man in Rajasthan, uploads it online

नई दिल्ली (7 दिसंबर): राजस्थान के उदयपुर जिले के राजसमंद से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। राजस्थान के उदयपुर जिले के राजसमंद से आज जो हुआ उसने इंसानियत के दामन पर ऐसा दाग लगा दिया जिसे उतारने में ना जाने कितना वक्त खर्च हो जाएगा। कानून ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए अपना काम कर ही रहा है लेकिन यह दर्दनाक हादसा कई सवाल खड़े कर रहा है।

लव जिहाद के आरोप का बदला लेने के लिए आज राजसमंद में शंभूनाथ रैगर हैवानियत की हदों को पार कर गया। दरअसल मृतक भुट्टा शेख आरोपी शंभूनाथ रैगर के यहां काम करता था। शंभूनाथ रैगर ने लव जिहाद के शक में भुट्टा शेख पर धारदार हथियार से हमला किया। इतना ही नहीं बाद में उसके शरीर पर केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी।

आरोपी शंभू नाथ रैगर ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हमला करने के बाद शंभू मोबाइल से वीडियो बना रहे शख्स के पास पहुंचता है और धमकी देता है। वो कहता है, ''जेहादियों. ये तुम्हारी हालत होगी। लव जेहाद फैलाओ हमारे देश में, लव जेहाद खत्म कर दो वरना ये हालत होगी, एक-एक को चुनकर मार देंगे।'' पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो वीडियो बना रहा था।

Related news

Don’t miss out

News