लालू बोले, अब शेर नहीं गाय से लगता है डर

देश | Nov. 20, 2017, 10:29 a.m.

नई दिल्ली(20 नवंबर): आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे लेकिन अब लोग गाय से डरते हैं। पूरे देश में गाय के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए धन्यवाद।

- राष्ट्रीय जनता दल की एक बैठक में लालू ने कहा, 'पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।' उन्होंने कहा कि गायों और मवेशियों के साथ देखा जाने पर डर लगता है। बिहार के सारण जिले के सोनेपुर में मवेशियों का मेला लगता है, जिसे कि एशिया में मवेशियों के बड़े मेले के रूप में जाना जाता है। लेकिन इस मेले में अब मवेशी नजर ही नहीं आते।

- आरजेडी चीफ लालू यादव ने यह भी कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान किए गए वादे सरकार के साढ़े 3 साल गुजरने के बाद भी पूरे नहीं हुए। इसकी वजह से लोग मोदी सरकार से काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को नोटबंदी और जीएसटी से भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

- लालू ने कहा कि मोदी 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले यानि 2018 में ही लोकसभा चुनाव कराना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव पहले होने पर भी पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव चाहे जब कराए जाएं, विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी को हरा देंगी।

- लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ संपर्क में थे। लालू ने यह भी कहा कि हार्दिक पटेल और तेजस्वी जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़कर फेंक देंगे।

Related news

Don’t miss out

News