मणि‍शंकर की बदजुबानी पर लालू ने दि‍या PM मोदी का साथ, कहा- अय्यर की दिमागी हालत ठीक नहीं

देश | Dec. 7, 2017, 9:32 p.m.


नई दिल्ली (7 दिसंबर): प्रधानमंत्री मोदी के बारे में दिए विवादित बयान पर मणिशंकर अय्यर की चारों तरफ आलोचना हो रही है। कांग्रेस ने उन्होंने कारण बताओ नोटिस जारी कर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। वहीं इस पूरे विवाद में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी का साथ दिया है। आरजेडी अध्‍यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता मेंटली फि‍ट नहीं हैं। लालू से पीएम मोदी पर मणि‍शंकर अय्यर के बयान पर प्रति‍क्रि‍या मांगी गई थी। 

इससे पहले लालू यादव ने खुद ट्वीट कर इशारों में पीएम मोदी पर नि‍शाना साधा था। उन्होंने लि‍खा था, ‘इस देश में राजनीति‍क मर्यादा, भाषा और व्‍याकरण को केवल एक व्‍यक्‍ति ने तार-तार और तहस-नहस कि‍या है।’ दरअसल, लालू से पूछा गया था कि क्‍या वह राजनीति में इस तरह की बयानों को उचि‍त मानते हैं। इस पर उन्‍होंने कांग्रेसी नेता को मेंटली फि‍ट ही नहीं माना।

आपको कांग्रेस पार्टी पहले ही मणि‍शंकर के बयान को खारि‍ज कर चुकी है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब मणि‍शंकर अय्यर ने इस तरह का बयान दि‍या है। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्‍होंने ‘चाय वाला’ का बयान दि‍या था। इस पर भी खूब हंगामा मचा था। चुनाव प्रचार अभि‍यान के दौरान भाजपा ने इसे खूब भुनाया भी था।

Related news

Don’t miss out

News