TV एक्टर कुशाल टंडन के लिए क्रेजी फैन ने काटा अपना हाथ !

मनोरंजन | Feb. 6, 2018, 8:27 p.m.

मुंबई (6 फरवरी): टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन पर फैंस जान छिड़कते हैं । आपने अक्सर सुना भी होगा कि अपने चहीते स्टार के लिए ये फैंस कुछ भी कर जाते हैं । अब लीजिए ऐसा ही हुआ है टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ । जी हां, बेहद एक्टर कुशाल टंडन के लिए एक फैन की ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली है ।

दरअसल कुशाल के लिए एक फीमेल फैन के लिए अपने हाथ काट लिया था । जिसके बाद हाल ही में कुशाल टंडन अपने इसी फैंस से मिले जिसने अपने हाथ पर चाकू से कुशाल का नाम लिखा हुआ था । बाद में इस फैन से मिलने के बाद कुशाल ने फैंस की ऐसी हरकतों पर गुस्सा जाहिर किया और पोस्ट के जरिए इस वाकये को शेयर किया । कुशाल ने गुस्से में पोस्ट तो कर दिया था लेकिन बाद में अपने पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा लिया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कुशाल ने कहा कि, मैं जानता हूँ कि वो अरेबिक फैन कौन है और मैं उसको बताना चाहता हूँ कि मुझे उसकी ये हरकत पसंद नहीं आई ङै । मैं ऐसे पागलपन को सपोर्ट नहीं करता हूं । मैं सबसे रिक्वेस्ट करता हूँ कि अपने पसंदीदा कलाकार को इंप्रेस करने के लिए ये सब ना करें । खैर अब कुशाल की क्रेजी फैन को उन्होंने बता दिया है कि वो अब उसकी इस हरकत से खुश नहीं है । बता दें कि कुशाल आखिरी बार बेहद में नजर आए थे । 

Related news

Don’t miss out

News