जल्द ही कृति सेनॉन संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत !

मनोरंजन | Nov. 21, 2017, 1:31 p.m.

मुंबई (21 नवंबर): बॉलीवुड में अक्सर आए दिन स्टार्स के अफेयर की खबरें मीडिया में आती ही रहती है । इसी लिस्ट में नाम आता है कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत का। जी हां, सुशांत औऱ कृति के प्यार की खबरें आज या कल से नहीं बल्कि काफी पहले से है। दोनों ने ही अपने प्यार को अबतक दोस्ती का नाम ही दिया है। हालांकि सच क्या है ये तो वही दोनों जाने । लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं ।

जी हां, कहा जा रहा है कि दोनों अपने प्यार को ऑफिशियल करने की सोच रहे हैं । हाल ही में दोनों फराह खान ने एड शीरान के इंडिया आने की खुशी में एक शानदार पार्टी रखी थी । इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की थी । लेकिन सबसे अलग रहा सुशांत और कृति का प्यार । दोनों ने यहां से एक साथ एंट्री की और दोनों एक साथ ही निकले । अब इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने के बारे में सोच रहे हैं ।

दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं । दोनों की क्लोजनेस औऱ आशिकी के बारे में सभी को पता है । आए दिन दोनों के प्यार की खबरें आती रहती हैं । हालांकि जब भी दोनों से इनके रिश्ते पर सवाल किया जाता है दोनों ही गोलमाल करते नजर आते हैं और एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताकर निकल जाते हैं । कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते पर इनकी फैमिली को भी कोई ऐतराज नहीं है । वहीं कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं ।

आपको बता दें कि कृति औऱ सुशांत फिल्म राब्ता में एक साथ काम कर चुके है। फिल्म राब्ता की शूटिंग के दौरान से ही दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आने लगी थी। कहा तो ये भी गया कि सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप कृ़ति सैनन की वजह से ही हुआ था। फिलहाल देखते हैं कि आखिर दोनों अपने प्यार का इजहार दुनियावालों के सामने कब करते हैं । 

Related news

Don’t miss out

News