कठुआ केस: इस अभिनेत्री ने सोनम कपूर पर लगाया गंभीर आरोप

देश | April 16, 2018, 6:14 p.m.

नई दिल्ली (16 अप्रैल): जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बकरवाल समुदाय की 8 साल की लड़की के साथ गैंगरेप और जघन्य हत्या पर बॉलीवुड के सितारे गुस्‍से में हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने बच्ची और उसके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चलाई है । पिछले दो दिनों से बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं । इसमे सोनम कपूर का नाम भी शामिल है।

आपको बता दें कि सोनम ने सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए टि्वटर पर एक पोस्ट शेयर की है। जिस पर एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने सोनम पर सांप्रदायिक मोड़ देने का गंभीर आरोप लगाया।  

I am Hindustan. I am Ashamed. #JusticeForOurChild
8 years old. Gangraped. Murdered.
In ‘Devi’-sthaan temple. #Kathua pic.twitter.com/8SIR9hYswI

— Sonam Kapoor (@sonamakapoor) April 13, 2018

वहीं सोनम के इस पोस्ट के बाद कोएना मित्रा ने सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर से एक प्रश्न पूछा है। उन्होंने लिखा है कि इस पर आपकी कोई प्रतिक्रिया है सोनम कपूर? आपने एक जघन्य अपराध की निंदा की,जिसकी मैं सराहना करती हूँ पर आपने 'नकली हिंदू' लिखकर इसे सांप्रदायिक रंग दे दिया है। आपको ऐसी घटनाओं की कड़ी निंदा सभी अपराधों के दौरान करना चाहिए। आप इस यौन दुराचार के लिए पूरे धर्म को कैसे दोष दे सकती हों? यह सभी पीड़ित हमारे ही है। इसके बाद उन्होंने एक हैशटैग का उपयोग कर लिखा है #JusticeForAll.

Any comments @sonamakapoor? You condemded a heinous crime(I appreciate) but gave it a communal twist "Fake Hindus " .
Kindly do the same for all . How can you blame an entire religion for this Rape.
These victims are ours too! ????#justiceForAll ???? pic.twitter.com/8tFtLWT1tL

— KOENA MITRA (@koenamitra) April 12, 2018

 

Related news

Don’t miss out

News