अंकित मर्डर: परिजनों ने पूछा ये सवाल, उठकर चल दिए केजरीवाल

देश | Feb. 13, 2018, 1:33 p.m.

नई दिल्ली (12 फरवरी): अंकित सक्सेना के घर पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है, जिसमें अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर जाते दिखाई दिए हैं।

कपिल मिश्रा का दावा है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने पर भी केजरीवाल नहीं रुकते हैं। आपको बता दें कि दिल्ली का रहने वाला अंकित दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवारवालों पर आरोप है कि उन्होंने गला रेतकर अंकित की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ख्याला में अंकित सक्सेना की उठावनी की रस्म के आयोजन में केजरीवाल से मुआवजा की रकम के संबंध में सवाल पूछे गए।

कपिल मिश्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां कोई वाद-विवाद हो। इसके बाद जब केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं तो सामने बैठा व्यक्ति उनसे पूछता है कि जीवन-यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। उस आदमी की बात पूरी सुने बिना ही केजरीवाल उठकर चले जाते हैं। दिल्ली सीएम को रोकने के लिए कोई पीछे से आवाज लगाता है कि मिस्टर केजरीवाल... लेकिन वह नहीं रुकते।

Watch

Scene 1 - Kejriwal to family of #AnkitSaxena Ji

Scene 2 - Kejriwal to families of MM Khan Ji & Tanzeem Ahmed Ji

ये फर्क क्यों???

इसे देखने के बाद आज रात आप सो नहीं पाएंगे।

ये इस देश मे मजहब की राजनीति का सबसे गंदा चेहरा हैं। pic.twitter.com/DL1Vpb5rG6

— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 12, 2018

 

Related news

Don’t miss out

News