कटरीना को हर फिल्म में सलमान चाहिए ! फिल्म भारत के लिए दबंग को लगा रही है मक्खन ?

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 10:13 p.m.

मुंबई (18 जनवरी): सलमान ख़ान रेस-3 के बाद बहन अलवीरा और जीजू अतुल अग्निहोत्री की फिल्म भारत में काम करने वाले हैं। सलमान की फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म को टाइगर ज़िन्दा है के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर डायरेक्टर करेंगे। आपको बता दे कि कटरीना ने अभी से ही सलमान की फिल्म भारत में जगह बनाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां कटरीना कैफ भारत की हीरोइन बनने के लिए सलमान ख़ान को मख्खन लगा ही रही हैं तो दूसरी तरफ वो भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को भी उन्हें फिल्म में लेने के लिए मना रही है।  

हाल ही में कटरीना अली अब्बास ज़फर के बर्थ-डे बैश में भी पहुंची थीं.. जहां उनके साथ उनकी बहन इज़ाबेल कैफ भी थीं। कहा जा रहा है कि कटरीना ने अली को क़रीब क़रीब मना लिया है... अली ने भी एक इंटरव्यू में इस बात का इशारा कर दिया है। अली ने कहा है कि , "मैंने अभी तक कास्ट फाइनल नहीं की है लेकिन जब भी मैं इस फिल्म की हिरोइन के बारे में सोचता हूं तो मेरे दिमाग में हमेशा से ही कैटरीना रहती हैं। हां हम हमेशा ही साथ में काम नहीं कर सकते है। हालांकि अगर मुझे लगेगा कि वो इस रोल के लिए बिल्कुल फिट है तो मैं उनको इस फिल्म का ऑफर दे सकता हूं। लेकिन अभी तक भारत को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया गया है।"


वैसे सिर्फ कटरीना को सलमान के साथ भारत ही नहीं करना है वो तो आमिर ख़ान के साथ महाभारत करना भी चाहती हैं। ठग ऑफ हिन्दोस्तान के बाद आमिर ख़ान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर काम शुरू करने वाले हैं... पता चला है कि जब से कटरीना ने ये सुना है तब से उनका दिल इस प्रोजेक्ट को हासिल करने के लिए तड़प रहा है.. हाल ही में जब कटरीना यशराज स्टूडियोज़ में आमिर ख़ान के साथ ठग ऑफ हिन्दोस्तान के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग करने पहुंची थीं.. तो उन्होंने महाभरत पर आमिर के साथ काफी देर तक बात की थी।

Related news

Don’t miss out

News