कटरीना को अनुष्का की तरह दुल्हन बनना है, ये रहा सबूत !

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 9:48 p.m.

मुंबई (18 जनवरी): कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा के बाद कटरीना कैफ के दिल में फिर जागी शादी करने की तमन्ना। कटरीना जल्द से जल्द करना चाहती हैं शादी। जी हां सलमान ख़ान की तरह अब उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना की शादी को भी सबका इंतज़ार है हालांकि कटरीना का बस चलता तो वो अबतक शादी करके मम्मी भी बन चुकी होतीं। कुछ साल पहले ख़ुद कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 33 साल तक उन्हें शादी करके मम्मी बनना है। दो साल पहले तक कटरीना ने तो रणबीर कपूर के साथ शादी करके मिसेज़ कपूर बनने का फैसला भी कर लिया था। टरीना का ये ख्वाब उस वक़्त हो गया चकनाचूर जब रणबीर कपूर उनसे दूर हो गए। खबर है कि कटरीना के दिल में अब एक बार फिर शादी करके दुल्हन बनने का अरमान जगने लगा है। अनुष्का शर्मा की तरह अब मिस कैफ भी दुल्हन बनना चाहती हैं.. लेकिन अफसोस ये है कि कटरीना को अनुष्का की तरह कटरीना को अब तक उनका मिस्टर राइट नहीं मिला है। 

कटरीना हाल ही में अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी। वहां उनके पैरों में नई नवेली दुल्हन की तरह आलता लगा दिखा। कटरीना ने अपने हाथों में भी आलता रखा रखा था। कटरीना के हाथों और पैरों में लगा आलता बता रहा है कि कटरीना शादी के लिए बेताब है। कटरीना के दिल में एक बार फिर शादी करके दुल्हन बनने का अरमान जगने लगा है.तभी तो कैफ ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट की है। इसमें कटरीना के हाथों में आलता लगी है। अब सवाल ये है कि आख़िर कटरीना ने अचानक मेंहदी के साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्यों पोस्ट की..मेंहदी वाली तस्वीर की क्या है मिस्ट्री। 
 

वैसे शादी के लिए कटरीना को एक अदद दुल्हा तो ज़रूर चाहिए होगा.. ऐसे में ये पूछना तो बनता ही है कि आख़िर  कटरीना कैफ का वो मिस्टर राइट कौन होगा । कटरीना को लग रहा था कि रणबीर कपूर कभी भी उन्हें डोली में बिठाकर अपने घर ले जाएंगे । वैसे लोगों को लग रहा था कि सलमान ख़ान के दिल में कटरीना अपनी पुरानी जगह बना लेंगी.. लेकिन रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया ने कटरीना कैफ की दाल नहीं लगने दी । अब ऐसे में कटरीना को अगर साल 2018 में करनी है शादी तो फिर उन्हें सलमान के अलावा किसी और को मिस्टर राइट बनाने के लिए होना पड़ेगा  

 

Related news

Don’t miss out

News