कठुआ कांड: प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर रैली में गए थे बीजेपी विधायक

देश | April 15, 2018, 10:40 a.m.


नई दिल्ली (15 अप्रैल):
कठुआ मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर आरोपियों के परिवार का धरना जारी है। दूसरी तरफ इस्तीफा देने वाले बीजेपी के मंत्री चौधरी लाल सिंह ने ये बयान देकर सियासत को और हवा दे दी कि 3 मार्च को वो हिंदू एकता मंच की रैली में प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर गए थे।

शनिवार को जम्मू में बीजेपी नेताओं की बैठक में दोनों मंत्रियों लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया। बैठक में बीजेपी नेता राम माधव भी दिल्ली से पहुंचे थे। पार्टी एक्शन के बाद इस्तीफा देने वाले मंत्री लाल सिंह ने ये कहकर सियासत और गरम कर दी कि वो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा के कहने पर हिंदू एकता मंच की सभा में गए थे।

वहीं चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि उन्होंने पार्टी और देश हित के लिए हमेशा राजनीति की है। पार्टी को बदनामी से बचाने के इस्तीफा दिया। दूसरी तरफ बीजेपी नेता राम माधव ने कठुआ कांड पर बीजेपी मंत्रियों के ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है।

पीडीपी विधायकों की बैठक में तय हुआ कि नाबालिग से रेप के मामले में दोषियों की मौत की सजा का कानून लाया जाए। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 8 साल की मासूम से बलात्कार और हत्या के मामले में जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करने का अनुरोध किया।

वीडियो:

Related news

Don’t miss out

News