'पद्मावती' दीपिका के समर्थन में सिद्धारमैया के मंत्री, सुरक्षा देने की मांग

देश | Nov. 20, 2017, 7:53 p.m.

नई दिल्ली (20 नवंबर): फिल्म 'पद्मावती' पर जारी घमासान फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां पंजाब और मध्य प्रदेश की सरकार ने अपने यहां फिल्म की रिलीज पर रोक लगा लिया है। वहीं कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मंत्री ने फिल्म को सुरक्षा देने की मांग की है। कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बचाव किया है।

शिवकुमार ने दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले हरियाणा बीजेपी नेता की आलोचना की है। उन्होंने दीपिका बचाव करते हुए लिखा, बीजेपी नेता की हरकत निंदनीय है, वह हमारे राज्य से हैं और देश के सम्मानित खिलाड़ी की बेटी हैं'। उन्होंने लिखा कि बीजेपी की यह संस्कृति है जो दर्शाती है कि उनके यहां कैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं। ऐसे नेता के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। आपको बता दें कि दीपिका दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं।

कांग्रेस नेता शिवकुमार ने राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से दीपिका पादुकोण को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है। साथ ही उन्होंने बीजेपी से इस पूरे मामले में माफी की मांग भी की है। शिवकुमार ने देशवासियों और खासतौर पर महिलाओं से ऐसे तत्वों के खिलाफ एकजुटता के साथ आवाज बुलंद करने की भी अपील की है. उन्होंने कहा है कि हरियाणा बीजेपी नेता के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।
 

Related news

Don’t miss out

News