कर्नाटक: टिकट नहीं मिला तो मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोया ये बीजेपी नेता

देश | April 17, 2018, 2:11 a.m.

नई दिल्ली(17 अप्रैल): कर्नाटक चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा करनी शुरू कर दी है। लेकिन टिकट बंटवारे को लेकर दोनों ही पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। पहले कांग्रेस में टिकट वितरण पर हंगामा मचा हुआ था, अब बीजेपी में भी नेता एक-दूसरे पर टिकट में धांधली का आरोप लगा रहे हैं।

- बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टिकट वितरण में धांधली का आरोप लगाते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया। इतना ही नहीं बीजेपी के एक नेता तो टिकट ना मिलने से इतने दुखी हुए कि मीडिया के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे।

- गुलबर्गा में बीजेपी नेता शशिल नमोशी के समर्थको ने टिकट नहीं मिलने पर जमकर हंगामा किया। नमोशी ने कहा कि वह लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि नेताओं ने उन्हें टिकट दिलाने का आश्वासन दिया था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें टिकट क्यों नहीं मिला, इसकी वजह वे नहीं जानते, लेकिन टिकट नहीं मिलने से वह बहुत दुखी हैं। मीडिया से बात करते हुए वे इतने भावुक हो गए कि वे मीडिया के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे। इससे पहले उनके समर्थकों ने सड़कों पर उतर कर विरोध-प्रदर्शन किया। 

#WATCH: BJP's Shashil Namoshi breaks down, while addressing the media in Kalaburgi, over not being given an election ticket. #KarnatakaElection2018 pic.twitter.com/tXWYctR46S

— ANI (@ANI) April 16, 2018

 

Related news

Don’t miss out

News