करिश्मा को दूसरी शादी के लिए पापा से मिली इजाजत !

मनोरंजन | Nov. 17, 2017, 3:35 p.m.

मुंबई (17 नवंबर): बिज़नेसमैन संजय कपुर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा कपूर पिछले कई  सालों से संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं । करिश्मा और संदीप की लव स्टोरी को उनकी बहन करिना से लेकर पूरे कपूर ख़ानदान से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है। करिश्मा के बॉयफ्रेन्ड संदीप को कपूर्स के हर फंक्शन में देखा जाता है हालांकि संदीप तोशनीवाल की वाइफ उन्हें डिवोर्स नहीं दे रही थीं जिसकी वजह से करिश्मा की दूसरी शादी में देरी हो रही थी। 


हाल ही में संदीप तोशनीवाल का डिवोर्स भी फाइनल हो गया है। पहली बीवी से तलाक़ के बाद अब उनका रिलेशनशिप स्टेट्स भी सिंगल हो गया है। ये देखिए डिवोर्स के फौरन बाद संदीप तोशनीवाल को करिश्मा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से पार्टी करके निकलते हुए देखा गया है और अब सिंगल हुए संदीप पर करिश्मा से शादी करने का प्रेशर भी बढ़ गया है। खास बात ये है कि करिश्मा के पापा ने भी अपनी बेटी को दूसरी शादी करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है । 

करिश्मा के पापा रणधीर कपूर ने कहा है कि, ''अगर वो शादी करना चाहती है तो उसे मेरा आशीर्वाद है। वो अभी यंग है और शायद संदीप के साथ रिश्ते में है मैं नहीं जानता मैं भी उनकी तस्वीरें देखता हूं ।

पापा की तरफ से करिश्मा को मिल गई है दूसरी शादी करने की इजाजत अब करिश्मा खुद कब करती हैं संदीप के साथ अपनी वेडिंग डेट का एनाउंसमेन्ट । 

Related news

Don’t miss out

News