मुस्लिम होने पर करीना को किया गया ट्रोल, तो स्वरा भास्कर ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद

मनोरंजन | April 15, 2018, 10:42 p.m.

मुंबई (15 अप्रैल): सोशल मीडिया पर स्टार्स कब ट्रोल हो जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता है। ट्रोलर्स का शिकार अक्सर हमारे स्टार्स होते ही रहते हैं । हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार एक्ट्रेस करीना कपूर खान हुई हैं। जी हां, हाल ही में करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। दरअसल पिछले दिनों ही दो ऐसे रेप के मामले सामने आए जिसे जिसने सुना औऱ देखा वो कांप गया । एक आठ साल की बच्ची के साथ जम्मू कश्मीर में रेप किया गया तो वहीं उन्नाव में भी ऐसा ही रेप केस सामने आया । करीना ने भी कठुआ रेप केस में अपना गुस्सा जाहिर किया और एक पोस्ट किया। स्वरा भास्कर ने करीना की पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

जिसमें लिखा था कि, मैं हिंदुस्तान हूं, मुझे शर्म है। जस्टिस फॉर आउर चाइल्ड। जैसे ही करीना की ये पिक्चर सामने आई लोगों ने सीधे ही करीना को ट्रोल कर दिया। लोगों ने करीना को सीधा कहा कि तुम हिंदू हो औऱ तुमने मुस्लिम से शादी की है। एक यूजर ने लिखा कि, करीना को शर्म आनी चाहिए कि एक हिन्दू होने के बावजूद भी उन्होंने मुस्लिम पुरूष से शादी की।

जिसके बाद अपने बेटे का नाम क्रूर मुस्लिम शासक तैमूर के नाम पर रखा है। ऐसे कई ट्रोल्स करीना को लेकर किए गए हैं। वहीं स्वरा ने जैसे ही ये ट्रोल्स देखे तो उन्होंने तुरंत ही लोगों को फटकारा औऱ इस यूजर को खरी खोटी सुना दी। स्वरा ने लिखा कि, तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि तुम इस दुनिया का हिस्सा हो। भगवान ने तुम्हें दिमाग दिया है, जिसमें तुमने घृणा भर रखी है। तुम हिन्दू और भारत देश के नाम पर एक धब्बा हो।

वैसे इस वक्त कई स्टार्स इस मामले पर ऐसे ही पोस्ट कर रहे हैं और गैंगरेप के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं । करीना कपूर जल्द ही वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी । इस फिल्म में करीना के साथ स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया नजर आएंगी । 

Related news

Don’t miss out

News