Download app
We are social

बेटे को तैमूर कहकर नहीं बुलाती करीना, रखा नया नाम !

मुंबई (23 जुलाई): इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान छाया हुआ है। करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। तैमूर बॉलीवुड के मोस्ट क्यूड किड्स में से एक हैं। और अब हाल ही में करीना ने तैमूर को लेकर एक नया खुलासा किया है। तैमूर जब पैदा हुआ और इसे ये नाम दिया गया तो हंगामा मच गया था। सैफ ने देर से ही सही इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह एक समय बच्‍चे का नाम बदलने तक का मन बना चुके थे। बहरहाल, सैफ जिससे कतराते रहे करीना ने वो कर दिया।

तैमूर का नाम तो नहीं बदला, लेकिन पुकारू नाम जरूर बदल गया है। करीना अपने बेटे तैमूर को इस नाम से नहीं बुलाती हैं। वह बेटे को ‘लिटिल जॉन’ कहकर पुकारती हैं। परिवार के सभी लोग तैमूर को लिटिल जॉन कहते हैं। 

कुछ दिन पहले करीना ने तैमूर से जुड़ा एक और खुलासा किया था ।  करीना ने कहा था कि उनके  और सैफ में अक्सर इस बात पर बहस होती है कि  आखिर तैमूर किस पर गया है? सैफ कहते हैं कि तैमूर में पटौदी लुक है और करीना का मानना है कि तैमूर बिलकुल उनके पिता रंधीर कपूर की तरह दिखता है। ऐसे में जब तैमूर के नाना रंधीर कपूर से यह बात पूछी गयी तो उनका कहना था कि, 'तैमूर के मैं बेहद करीबी हूं और अब मैं करीना के घर अधिक जाने लगा हूं। पहले इतनी बार नहीं जाता था लेकिन अब तैमूर का आकर्षण मुझे खींच लाता है। रणधीर ने भी करीना की हां में हां मिलाते हुए कह दिया है कि यह सच है कि हां, तैमूर में तो कपूर्स का ही लुक नज़र आता है। उसमें कपूर की ही जीन है' 

रणधीर ने बताया कि, ' उन्हें अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ समय बिताना हमेशा ही अच्छा लगता है और तैमूर तो अभी घर में सबसे नया मेहमान है तो सभी उसे बहुत पसंद करते हैं' साथ ही रणधीर ने यह भी माना है कि, 'परिवार के कई सदस्यों का मानना है कि उसकी आंखें और चेहरा मेरी तरह है लेकिन जो भी है वह बहुत प्यारा है' रणधीर को इस बात का डर है कि जिस तरह से हर समय तैमूर के पीछे न्यूजपेपर के कैमरामैन और बाकी मीडिया हर समय फोटो के लिए लगे रहते हैं, तो जब तैमूर बड़े हों, तो वह यह सब देखकर बिगड़ न जायें। बचपन से ही खुद को स्टार ना समझने लगे।

 

Related news

Don’t miss out