करीना-करिश्मा ने सहेलियों के साथ की पार्टी, जानिए किस बात पर लगा रही हैं ठहाके

मनोरंजन | Nov. 24, 2017, 1:14 a.m.


मुंबई (24 नवंबर): करीना कपूर और करिश्मा कपूर अक्सर साथ साथ नजर आती हैं। बुधवार की रात इन दोनों बहनों ने की जमकर पार्टी। इस पार्टी करीना की  बेस्ट फ्रेंड्स मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा भी शामिल हुईं। ये चारों सहेलिया अक्सर एक साथ नजर आती हैं। एक दूसरे की कंपनी का खूब आनंद लेती है। बुधवार की रात ये चारों  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में गई थीं। 

पार्टी से चारों एक ही कार में वापस आई। पार्टी के बाद ये सभी बहुत खुश नजर आ रही थीं। किसी बात पर चारों सहेलियां ठहाके मारकर हंस रही थी। ये अपने चेहरे को भी छुपाने की कोशिश कर रही थीं। माना जा रहा है कि पार्टी जरूरत से ज्यादा ड्रिंक का असर इनके चेहरे पर दिख रहा है और इसी वजह ये मीडिया से बचने की कोशिश कर रही थी।

इस पार्टी का मजा लेते हुए करीना की अपनी बहन करिश्मा कपूर, खास दोस्त मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, उनकी बुआ रीमा जैन और हसीना जेठमलानी के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए।

इनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें सभी पार्टी का खूब लुफ्त उठाते दिख रहे हैं। बता दें, इस पार्टी की कुछ तस्वीरें मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा ने अपने सोशल अकाउंट साइड पर शेयर किए हैं।

 

 

Related news

Don’t miss out

News