कपिल शर्मा ने मानी सुनील ग्रोवर से लड़ाई की बात, FB पर दी सफाई

मनोरंजन | March 20, 2017, 5:41 a.m.



मुंबई (20 मार्च): मशहूर कॉमेडियन कपलि शर्मा ने अपने और सुनील ग्रोवर की बीच हुई लड़ाई पर खुद कपिल शर्मा ने सफाई दी है।  कपिल ने कहा कि देश में मेरी और सुनील की लड़ाई के अलावा और भी ज़रूरी मुद्दे हैं, जिनपर बात होनी चाहिए। कपिल के इस पोस्ट पर सैकड़ों फैंस ने कपिल को लताड़ा भी है।


कपिल शर्मा ने लिखा है कि जब मैं अपनी जिंदगी का एक अच्छा दौर एंजॉय कर रहा था, तभी सुनील पाजी के साथ लड़ाई की खबरों ने मुझे चौंका दिया। कुछ भी कहने से पहले इस बात को समझें कि यह खबर आई कहां से है और इसका मकसद क्या है ! कुछ लोगों को तिल का ताड़ बनाने में मजा आता है। सुनील और मैं साथ खाते हैं, ट्रैवल करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिल पाता हूं लेकिन सुनील से मेरी रोज मुलाकात होती है। हमारा अधिकांश समय साथ ही कटता है। मैं सुनील का बहुत सम्मान करता हूं।


वहीं सुनील के साथ लड़ाई की बात स्वीकारते हुए कपिल ने लिखा- यह सही है कि हमारी लड़ाई हुई लेकिन अनबन कहां नहीं होती। हम भी तो नॉर्मल इंसान हैं। कलाकार के तौर पर मैं सुनील की बहुत इज्जत करता हूं और वह मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं।


वहीं कपिल शर्मा ने मीडिया को दूसरी महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देने की सलाह भी दी। उन्होंने लिखा- क्या सुनील और मेरा झगड़ा इतना बड़ा है कि मीडिया बाकी तमाम बातें भूलकर हम पर ध्यान दे रहा है। हम लोग परिवार से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ गुजारते हैं और झगड़े तो हर परिवार में होते हैं।


Related news

Don’t miss out

News