Download app
We are social

कपिल ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर के साथ की ऐसी हरकत, दंग रह जाएंगे आप


नई दिल्ली ( 19 मार्च ): ऐक्टर और काॅमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार सुबह अपने गर्लफ्रेंड टर गिन्नी चतरथ के लिए टि््वटर पर अपने प्यार का इजहार किया। उसके बाद उनके प्रशंसकों ने इसके लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन शाम को कपिल शर्मा के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ मारपीट की भी खबरें आने लगीं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा ने नशे में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की। एक वेबसाइट के मुताबिक कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जबरदस्त लड़ाई हुई है। फ्लाइट में किसी बात को लेकर कपिल शर्मा से उनकी कहासुनी हो गई और मारपीट तक की नौबत आ गई। खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी और फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही पी लिया। इस मामले पर एक वेबसाइट को दिए जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, 'मुझे याद नहीं है। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, हर जगह लड़ाई होती है। यह एक स्वस्थ बहस होती है। हम काम के लिए लड़ते हैं, अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।'


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न से दिल्ली होकर मुंबई आ रहे थे। इसके बाद फ्लाइट में भी चंदन  से यही बहस फिर से शुरू हो गई तो सुनील ग्रोवर ने बीचबचाव किया। कपिल ने सुनील को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी भला-बुरा कह डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट भी की। इन सभी बातों की प्रमाणिकता साबित नहीं हो पाई है।

Related news

Don’t miss out