कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखीं गंदी गालियां, फोन कर जर्नलिस्ट को दी धमकी

मनोरंजन | April 7, 2018, 11:27 p.m.

मुंबई (8 अप्रैल): कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में हैं। कॉमेडी और हंसी मजाक के लिए जाने जाते हैं कपिल शर्मा आजकल नेगिटिव खबरों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। कपिल शर्मा के ट्विटर एकाउंट से ऐसे-ऐसे कमेंट्स आए है कि वो चर्चा का विषय बन गए हैं। कपिल को हमेशा मस्ती-मजाक और हल्के फुल्के मूड में देखने वाले उनके फैंस और बाकी लोग उस वक्त शॉक्ड रह गए जब अचानक 6 अप्रैल की शाम 4.30 बजे के करीब कपिल शर्मा के ट्वीटर अकाउंट से एक के बाद एक ट्वीट्स आने के सिलसिला शुरू हुआ। हालांकि कपिल के अकाउंट से ट्वीट्स तो पहले भी होते रहे हैं या यूं कहे कि ट्वीट्स की बौछार होती रहती है। कुछ दिनों पहले  ही कपिल शर्मा की उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर से काफी बहस हुई थी लेकिन इस बार कपिल के अकाउंट से जो ट्वीट्स किए गए वो इस तीखी नोकझोक से कहीं ऊपर थी दरअसल कपिल के अकाउंट्स से ट्वीट्स नहीं बल्कि गालियों की बारिश को रही थी। कपिल ने अपने ट्विट्स से मीडिया को खूब गाली दी। 

लोगों को लगा कि शायद कपिल सलमान की सजा को लेकर कुछ कहना चाह रहे हैं या फिर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। करीब 15 मिनट तक भद्दे ट्वीट्स होते रहे लेकिन उसके बाद ये सभी ट्वीट्स डीलीट कर दिए गए और शाम 5 बजे के करीब कपिल के अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया जिसमें कपिल ने माफी मांगी और बताया कि उनका अकाउंड किसी ने हैक कर लिया था...
 

कपिल की माफी के बाद कुछ लोगों ने ट्वीटर पर उनकी ट्रोलिंग भी की.जहां लोगों का कहना था कि कपिल ने ये सभी ट्वीट्स खुद किए हैं. और अब वो बहानेबाजी कर रहे हैं। यहां तक तो फिर भी कुछ समझ में आ रहा था..लेकिन इसके बाद कपिल ने रात 11:48 पर फिर से एक ट्वीट किया जो हर किसी के लिए पहले से ज्यादा शॉकिंग था।  कपिल के माफीनामे के ट्वीट को डिलीट करने के बाद इस ट्वीट में लिखा गया था कि उन्होंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था। उनकी टीम ने उनके वो सभी ट्वीट डीलीट किए। कपिल के इस ट्वीट में मीडिया का जिक्र था जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पता चला कि पिछले सभी ट्वीट्स दरअसल एक लीडिंग न्यूजपेपर वेबसाईट के सीनियर जर्नलिस्ट को लेकर किए गए थे।


कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले उस जर्नलिस्ट ने कपिल की लेट लचीफी और उनके नए शो की असफला पर लेख लिखा था जिससे कपिल खासे नाराज थे । कपिल ने अपनी नाराजगी और गुस्सा ना सिर्फ ट्वीट्स के जरिए दिखाया बल्कि उन्होंने उस जर्नलिस्ट को फोन कर के धमकी और गालिया भी दी.। जिसकी रिकॉर्डिंग जर्नलिस्ट ने रीलीज भी की है। कपिल ने फोन पर उस जर्नलिस्ट को गंदी गालिया दी। गालियों में उनकी मां और बेटी तक को नहीं बक्शा। 

कपिल शर्मा के अकाउंट से ये ट्वीट्स और साथ ही जर्निलस्ट के साथ फोन पर बातचीत का ऑडियो दोनों ही एक ओर जहां उनकी इमेज को खराब कर रहा है तो दूसरी ओर उनके कमबैक शो फैमिली टाईम विद कपिल शर्मा पर संकट के बादल मंडरा रहे  हैं। खबर है कि जल्द ही उनका शो ऑफ एयर हो सकता है औऱ इसकी वजह कपिल का रवैया है 

Related news

Don’t miss out

News