कपिल शर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहा अकेलेपन का साथी और खास दोस्त जंजीर, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 8:48 p.m.

मुंबई (18 जनवरी): कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं । साल 2017 कपिल के लिए कई बड़ी मुश्किलें लाया और उनके करियर को बदलकर चला गया । पिछले साल कपिल का सुनील ग्रोवर के साथ ऐसा विवाद हुआ कि उनका सुपरहिट शो द कपिल शर्मा शो बंद हो गया । शो बंद होने के बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए । इतना ही नहीं वो हैदराबाद जाकर अपना इलाज करवा कर भी आए हैं । इसके बाद कपिल की फिल्म फिरंगी भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई । वहीं पिछले काफी वक्त से खबरें है कि कपिल जल्द ही टीवी पर वापसी करेंगे । वहीं हाल ही में खबरें आई है कि कपिल टीवी पर नहीं लौट रहे हैं ।

अब लीजिए कपिल पर दुखों का पहाड़ टूट गया है । दरअसल कपिल का करीबी और उनका खास दोस्त जंजीर इस दुनिया में नहीं रहा है । कपिल के पालतू कुत्ते का नाम जंजीर था । खबर के मुताबिक 9 साल के जंजीर ने 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक में दम तोड़ दिया । कपिल अपने इस कुत्ते को प्यार के जेंजो बुलाया करते थे ।

बताया जा रहा है कि हाल ही में जंजीर की गली के कुछ कुत्तों से लड़ाई हो गई थी। इस दौरान जंजीर बुरी तरह से घायल हो गया था । बाद में इलाज के दौरान जंजीर की बॉडी में इंफेक्शन हो गया । जिसके बाद उसकी मौत हो गई । बता दें कि कपिल का यही एक साथी है जो उनके साथ अकेलेपन में भी रहा है ।

कपिल जब डिप्रेशन का शिकार हुए थे तब जेंजो उनके साथ ही था । कपिल जंजीर को बेहद प्यार करते थे । कपिल ने जंजीर को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान साल 2014 जुलाई में गोद लिया था । कपिल जहां जाते थे जंजी को साथ ले जाते थे ।

कपिल के शो द कपिल शर्मा शो पर जो भी स्टार्स आते थे । वो जंजीर से जरूर मिलते थे । चाहे वो सोनाक्षी सिन्हा हों, वेटरन एक्ट्रेस रेखा हों या फिर बिपाश बसु । जो स्टार्स आते वो जंजीर से जरूर मिलते थे । 

Related news

Don’t miss out

News