बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का खुलासा, कहा 'मेरे इश्क के किस्से तो न्यूज पेपर में लिखे गए हैं' !

मनोरंजन | Jan. 16, 2018, 12:45 a.m.

मुंबई (16 जनवरी): बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते खबरों में रहती हैं । अभी हाल ही में कंगना अपनी और करण जौहर की दोस्ती के चलते खबरों में आई थी । पिछले साल कंगना ने करण पर उन्हीं के शो में जाकर उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था । जिसके बाद इस पर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी । लेकिन हाल ही में कंगना ने करण के शो पर जाकर सारे गिले शिकवे दूर कर दिए । अब लीजिए खबर है कि हाल ही में करण के शो इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार्स के सेट पर कंगना ने फिर अपनी बेबाकी दिखाई है । दरअसल कंगना को कहा गया कि वो अपनी पर्सनल लव लाइफ के बारे में कुछ कहें ।

इस पर कंगना ने कहा कि, 'मेरे इश्क के किस्से तो सारे न्यूजपेपर में लिखे गए हैं । कंगना यहीं नहीं रुकी लगे हाथों उन्होंने एक शायरी भी पढ़ दी । कंगना ने कहा कि, इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी, न अंधेरा, न जानें कौन सा मंतर देखा है हमने । खैर अब आप समझ जाइए कि कंगना ने किस ओर इशारा किया है । बता दें कि पिछले साल कंगना ने ऋतिक रोशन और अपने लव अफेयर पर खुलकर बात की थी ।

जिसके बाद हर तरफ इन खबरों ने आग लगा दी थी । कंगना के बेबाक अंदाज को देख सभी हैरान रह गए थे । साल 2017 में कंगना सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज में रही । फिल्म इंड्स्ट्री के लोग भी कंगना से कटकर रहने लगे । खैर अब देखते हैं कि कंगना लोगों के दिलों में कितनी जगह बना पाती हैं । 

Related news

Don’t miss out

News