कंगना-ऋतिक की कॉन्ट्रोवर्सी में कूद पड़ीं देसी गर्ल प्रियंका!

मनोरंजन | Oct. 12, 2017, 8:43 p.m.

नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर ): बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। पिगी चोप्स का जलवा आज हर तरफ बरकरार है। वहीं पिछले कुछ दिनों में प्रियंका कई बार ऐसे मामलों में भी फंसी हैं। जिनमें उन्हें नहीं फंसना चाहिए था। अब लीजिए पिगी चोप्स ऋतिक-कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी में भी कूद गई हैं। वैसे तो ऋतिक-कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी अब थमने का नाम नहीं ले रही है। हर कोई इस पर अपनी राय रख रहा है। 

हाल ही में पिगी चोप्स ने कहा है कि वो नारीवादी हैं। देसी गर्ल ने कहा है कि लोगों को ये नहीं सोचना चाहिए कि इस शब्द का मतलब पुरुषों को धमकाना या उनसे नफरत करना होता है। 

दरअसल खबरों की माने तो पिगी चोप्स ने इस मामले पर अपनी राय दी है। पिगी चोप्स ने कहा है कि नारीवाद का मतलब ये नहीं है कि आप पुरुषों को धमकाएं, उनसे नफरत करें या ये कोशिश करें कि हम उनसे बेहतर हैं। खैर अब जो भी हो इस बात से लग रहा है कि प्रियंका ने अपना पक्ष रख दिया है। बता दें कि प्रियंका कंगना और ऋतिक दोनों की ही अच्छी दोस्त हैं। जहां कंगना के साथ पिगी चोप्स फैशन और कृष जैसी फिल्म कर चुकी हैं। वहीं ऋतिक के साथ भी प्रियंका कृष सीरीज की फिल्मों में दिख चुकी हैं। 
 

Related news

Don’t miss out

News