नोएडा अथॉरिटी के CEO ने JP के फ्लैट बायर्स को दिया बड़ा भरोसा

देश | Aug. 12, 2017, 10:17 a.m.

नई दिल्ली (12 अगस्त): देश के नामी रियल एस्टेट फर्म जेपी इन्फ्राटेक की माली आर्थिक हालात और दिवालिया होने की खबरों के बीच नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ने इसके हजारों फ्लैट बायर्स को बड़ा भरोसा दिया है। नोएडा सीईओ अमित मोहन प्रसाद ने कहा है कि निवेशकों परेशान नहीं हों उनके हितों का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा वो जल्द ही एक प्लान लाएंगे जिससे जेपी के 32,000 होम बायर्स के हितों की रक्षा हो सके। साथ ही उन्होंने कहा कि हम निवेशकों के कठिन परिक्षम से कमाए गए धन को डूबने नहीं देंगे। यह नियमों का उल्लंघन किया गया तो हम डिवेलपर के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे। 

इससे पहले जेपी के नोएडा 128 सेक्टर स्थित कॉर्पोरेट ऑफिस के बाहर बड़ी संख्या में जेपी के निवेशक पहुंचे और अपनी आवाज बुलंद की। लोगों ने अधिकारियों से बात की और अपने प्रॉजेक्ट के बारे में सवाल किया। अधिकारियों ने उन्हें समय पर घर देने का भरोसा भी दिया। 

आपको बता दें की जेपी इन्फ्राटेक खिलाफ आईडीबीआई बैंक की ओर से दाखिल दिवालिया याचिका नैशलन कंपनी लॉ ट्राइब्यूनल की ओर से स्वीकार किए जाने के बाद से हजारों फ्लैट बायर्स और निवेशक परेशान हैं। इस बीच नोएडा अथॉरिटी के सीईओ ने मदद का भरोसा देते हुए लोगों से कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है।
 

Related news

Don’t miss out

News