ऑपरेशन क्लीनः कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, जवान शहीद

देश | Nov. 14, 2017, 2:35 p.m.

श्रीनगर (14 नवंबर): घाटी में आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए सुरक्षाकर्मियों का ऑपरेशन क्लीन बस्तूर जारी है। इसी कड़ी में कुलगाम के काजीगुंड में एक मुठभेड़ ने सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकियों को मार गिराया है। वहीं एक जवान भी शहीद हुआ है। बताया जा रहा है 2 हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादियों के इलाके में छुपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन जारी है।

अवंतीपुरा के त्राल इलाके में आतंकियों को घेरने के लिए सुरक्षाबलों ने कासो ऑपरेशन चलाया है। इस ऑपरेशन में पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और  सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। एक तरफ काजीगुंड के वाल्टेंगू इलाके में एनकाउंटर जारी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है। दूसरा एनकाउंटर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के त्राल में चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि नोवोबग कुंड और कुलगाम के काजीगुंड आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया जो बाद में एनकांउटर में बदल गया है।  पुलिस, आरआर और सीआरपीएफ के जवान ऑपरेशन में जुटे हैं। गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है।

Related news

Don’t miss out

News