Download app
We are social

कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ में की फायरिंग, 2 जवान शहीद

नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर ): पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं रहा है और बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम इलाकों पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं। फायरिंग की चपेट में आकर एक नागरिक की भी मौत हुई है। 

रक्षा प्रवक्ता ने संघर्ष विराम उल्लंघन पर बताया, 'नियंत्रण रेखा के पास कृष्णाघाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने सुबह 10 बजकर 35 मिनट से छोटे और स्वचालित हथियारों से बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी शुरू की।'

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी इसका माकूल जवाब दिया और गोलीबारी जारी है। प्रवक्ता ने बताया कि कृष्णाघाटी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से अकारण किए गए इस संघर्ष विराम उल्लंघन में दो जवान शहीद हुए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान के बिना उकसावे के संघर्ष विराम उल्लंघन के दौरान हुई फायरिंग में एक कुली की भी मौत हो गई। 

कृष्णाघाटी सेक्टर में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों के नाम टीके रेड्डी और मोहम्मद जहीर हैं। सेना की उत्तरी कमान ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। इस साल पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन के मामलों में तेजी आई है।

#ArmyCdrNC and all ranks salute the supreme sacrifice of our martyrs & offer our deepest condolences to the families @adgpi @PIB_India pic.twitter.com/0Mpy4N11L0

— NorthernComd.IA (@NorthernComd_IA) October 12, 2017

 

Related news

Don’t miss out