Download app
We are social

19 रुपये में JIO दे रहा है अनलिमिटेड कॉल्स के साथ इतना सबकुछ

नई दिल्ली (9 अगस्त): टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के बाद से रियालंस JIO लगातार एक के बाद एक धमाका करता जा रहा है। वेलकम ऑफर से लेकर धन धना धन ऑफर तक के जरिए JIO ने अपने ग्राहकों को एक के बाद एक कई तोहफे दिए हैं। वहीं, अब कंपनी ने कुछ नए पोस्टपेड प्लांस का ऐलान किया है। इन प्लांस में सबसे खास बात ये है कि नए प्लांस में पुराने के मुकाबले दोगुना डाटा और वैधता दी जा रही है।

19 रुपये का प्लान...

19 रु के सबसे छोटे रीचार्ज पैक में आप 1 दिन के लिए 200MB 4G डेटा, अनलिमिटेड फ्री लोकल और STD कॉल्स का फायदा उठा सकते हैं।

49 रुपये का प्लान...
इसी तरह जियो के 49 रु के रीचार्ज पैक में आप 3 दिन 600MB 4G डेटा, फ्री कॉल्स और एसएमएस का फायदा उठा सकते हैं।

96 रुपये का प्लान...
जियो के साप्ताहिक पैक की कीमत 96 रु है जो 7 दिन तक वैलिड है। इसमें 7 दिन तक रोज़ 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा है।

309 रुपये का प्लान...

पुराने प्लान के तहत यूजर्स को 30 GB डाटा दिया जा रहा था। इसमें 1 GB प्रतिदिन की लिमिट दी गई थी। इस प्लान की वैधता 30 दिन की थी। वहीं, नए प्लान में यूजर्स को 1 GB डेली लिमिट के साथ 60 GB डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 60 दिनों की है।


349 रुपये का प्लान....

पुराने प्लान के तहत यूजर्स को 20 GB डाटा दिया जा रहा था। इसमें कोई डेली लिमिट नहीं दी गई थी। इस प्लान की वैधता 30 दिन की थी। वहीं, नए प्लान में यूजर्स को बिना डेली लिमिट के 20 GB डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 60 दिनों की है।

 

399 रुपये का प्लान...

पुराने प्लान के तहत यूजर्स को 1 GB डेली लिमिट के साथ 30 जीबी डाटा दिया जा रहा था। इसकी वैधता 30 दिनों की थी। अब नए प्लान में 1 GB डेली लिमिट के साथ 90 GB डाटा 90 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

509 रुपये का प्लान...

पुराने प्लान के तहत यूजर्स को 2 GB डेली लिमिट के साथ 60 GB डाटा 30 दिनों के लिए दिया जा रहा था। वहीं, अब नए प्लान में 60 दिनों की वैधता दी जा रही है। साथ ही 120 GB डाटा दिया जा रहा है। इसमें 2 GB प्रतिदिन की लिमिट दी गई है।

 

999 रुपये का प्लान...

पुराने प्लान में 30 दिन की वैधता के साथ 60 GB डाटा दिया जा रहा था। इसमें कोई डेली लिमिट नहीं थी। अब नए प्लान के तहत 60 दिनों की वैधता दी जा रही है। और 90 GB डाटा दिया जा रहा है। इस बार भी कोई डेली लिमिट नहीं दी गई है।


अन्य कंपनियों को JIO के इस प्लान का कोई तोड़ समझ में नहीं आ रहा है। इन कंपनियों का कहना है कि JIO के एक के बाद एक ऑफर्स ने पहले ही उन्हें काफी आर्थिक नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में अब इस नए प्लान से निपटना उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

Related news

Don’t miss out